Novel Insider

Novel Insider News

Blog

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद पर गोलीबारी, स्थिति स्थिर

भीम आर्मी के मुख्यालयाध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में गोली मारी गई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें तत्परता के साथ अस्पताल में ले जाया गया है और वे स्थिर हैं। आजाद की कारवाई को देवबंद के पास आर्म्ड मेन्स द्वारा हमला किया जाने के बाद हुई है।

 

“मुझे अच्छी तरह से याद नहीं आ रहा है लेकिन मेरे लोगों ने उन्हें पहचान लिया। उनकी कार सहारनपुर की ओर जा रही थी। हमने यू-टर्न लिया। घटना के वक्त कार में मेरे छोटे भाई सहित हम पांच लोग थे,” अपने अस्पताल बिस्तर से इस घटना का वर्णन करते हुए आजाद ने कहा।

सहारनपुर SSP विपिन टाड़ा ने कहा: “चंद्रशेखर आजाद के कारवाई पर कुछ कार सवार आर्म्ड मेन्स द्वारा गोली चलाई गई। एक गोली उन पर छूती गई है। वे ठीक हैं और चिकित्सा उपचार के लिए सीएचसी में ले जाए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

एक अधिकारी ने कहा कि गोली ने दलित नेता को छूकर पीठ के नीचे घाव कर दिया है।

गोली ने कार के सामने के दरवाजे से गुज़रते हुए सीट में घुस गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हमलावरों की कार में हरियाणा के लाइसेंस नंबर प्लेट थी।

“हम अपनी गाड़ी में पांच लोग थे, मेरे भाई मनीष भी थे जब एक कार हमारे पीछे से आई और हम पर गोली चलाई। मैं उन्हें पहचान नहीं सका लेकिन मेरे साथी मुझे पहचान सकते हैं। हमने तत्काल यू-टर्न लिया जबकि हमलावरों की कार सहारनपुर की ओर गगलहेड़ी के माध्यम से जा रही थी। मैंने SSP सहारनपुर को फोन करके उन्हें बताया कि मुझे गोली लगी है और दर्द भी हो रहा है। मुझे बहुत याद नहीं आ रहा है क्योंकि मुझे बहुत व्यथा हुई है। मुझे लगता है कि हमारे सहयोगियों में से किसी को चोट लगी है, लेकिन मुझे पक्का नहीं पता। मुझे किसीसे दुश्मनी नहीं है,” ऐसा आजाद ने कहा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *